पठानकोट हमला- जैश-ए-मोहम्मद ने अपने ऑडियो टेप में भारत का उड़ाया मज़ाक़

नई दिल्ली

पाकिस्तान की धरती से भारत में आतंक फैला रहे संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पठानकोट आतंकी हमले के बाद जारी किए अपने एक ऑडियो टेप में भारत का मजाक उड़ाया है। मौलाना मसूद अजहर के इस संगठन का कहना है कि भारत का सुरक्षा तंत्र कितना कमजोर है कि छह आतंकी को नहीं संभाल सका। इसमें भारत के शहीदों का मजाक भी उड़ाया गया है। कहा गया है कि बुरी तरह घबरा गए। पहले बोले- छह फिदायीन हैं, फिर पांच और फिर चार। इतने बड़े देश की आंखों में आंसू थे।

पाकिस्तान में ऐक्टिव आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने एक वेबसाइट पर पठानकोट में हुए हमले से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। जैश ने दो जनवरी को पठानकोट में वायुसेना के हवाईअड्डे पर हुए हमलों के बारे में एक ऑडियो क्लिप जारी कर बताया है कि आतंकियों ने किस तरह से इसे अंजाम दिया है।

मौलाना मसूद अजहर के होम टाउन बहावलपुर से छपने वाले एक उर्दू अखबार में 13 मिनट के इस ऑडियो क्लिप को छापा गया है। ऑडियो क्लिप में कई जगहों पर कहा गया है कि किस तरह से उसके लोगों ने ‘भारतीय टैंकों, फौज की कारों और हेलिकॉप्टर्स पर फायरिंग की।

ऑडियो क्लिप में बोल रहा शख्स पाकिस्तानी सरकार को भारत की ओर से पेश किए सबूतों को कबूल नहीं करने की चेतावनी देता है,’पाकिस्तान के नेता इंडिया के इलजाम के सामने क्यों झुकते हैं? क्यों शरमाते हैं?’ वह मजाक उड़ाता है कि किस तरह से भारतीय सुरक्षा एजेंसियां छह ‘मुजाहिदीनों’ से नहीं निपट सकीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: