‘बार-बार देखो’ का गाना ‘काला चश्मा’ की पैरोडी हुई रिलीज़

मुंबई

अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ का नया गाना ‘काला चश्मा’ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है  जिसे देखते हुए इस गाने की पैरोडी भी रिलीज कर दे गयी है .

इस मजेदार पैरोडी में कटरीना और सिद्धार्थ की लव लाइफ और करियर पर तंज कसा गया है. इसके अलावा गाने में सिद्धार्थ की खराब एक्टिंग का रैप के जरिए मजाक बनाया गया है. ‘काला चश्मा’ साल 2000 में रिलीज हुए अमर अर्शी के गाने ‘तेनू काला चश्मा जचदा ए’ का रिक्रिएशन है. उस समय भी यह गाना बहुत हिट हुआ था. इसके नए वर्जन को रैपर बादशाह ने रिमिक्स किया है.

Katrina-Kaif-in-Kala-Chashm

पैरोडी तो आपको पसंद आएगी ही लेकिन आपको बता दें कि 26 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड हुए इसके ऑरिजनल गाने को अभी तक 9 मिलियन लोग देख चुके हैं. काला चश्मा पैरोडी को शुद्ध देसी वीडियोज ने रिलीज किया है.

डेब्यू डायरेक्टर नित्या मेहरा द्वारा निर्देशित बार-बार देखो एक रोमांटिक फिल्म है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और कैटरीना लीड रोल में दिखेंगे. इस गाने में दोनों देसी अवतार में दिख रहे हैं. जहां एक तरफ सिद्धार्थ कुर्ता पायजामा में दिख रहे हैं, दूसरी तरफ कैटरीना साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. रैपर बादशाह ने इस गाने का म्यूजिक तैयार किया है और अमर अर्शी और नेहा कक्कड़ के साथ इसे अपनी आवाज दी है. यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है.

https://youtu.be/uGRC9vrzktg

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: