अब कन्हैया के समर्थन में आगे आए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली

जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में अब भाजपा के अंदर भी आवाजें बुलंद होने लगी हैं और इस की शुरूआत के है बिहारी बाबू यानी शत्रुघ्न सिन्हा ने. बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने ट्वीट किया है कि ”कन्हैया को बेल मिलने की खुशी है, इसके साथ ही आशा करते हैं कि जो समर्थन उन्हें मिला है, उसके सहारे वे विरोधियों को उचित जवाब दे पाएंगे.Shatru-300x184

इसे  भी पढ़ें: कन्हैया की जीभ काटकर लाओ और पांच लाख रुपए का इनाम ले जाओ

गौरतलब है कि शत्रुघन की उनकी पार्टी से नाराजगी जग ज़ाहिर है. बिहार चुनाव के दौरान से ही वे पार्टी लाइन से अलग हट कर बयानबाजी करते आए हैं. शीर्ष नेतृत्व को उन्होंने कई मौकों पर निशाने पर लिया है. इसके साथ ही व्यंग के तीर पीएम मोदी पर भी छोड़े हैं. और इस बार वे कन्हैया के समर्थन कर पार्टी पर निशाना साथ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: ज़रूर पढ़िए: जेएनयू पहुँच कर कन्हैया कुमार ने भाषण में किया कहा

उधर जेल से लौटने के बाद कन्हैया का जेएनयू में हुआ भाषण काफी चर्चा में है. इसके साथ ही बीजेपी लगातार उसका विरोध कर रही है. इस पूरे मामले में सरकार ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि इस मामले में जो भी किया है वह दिल्ली पुलिस ने किया है. आगे की कार्रवाई भी वही करेगी. कन्हैया पर देशद्रोह का मुकदमा लगाया गया है. इसके साथ ही उसे छह माह की सशर्त जमानत दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: