NIA अधिकारी की गोली मार कर हत्या, पत्नी की हालत नाज़ुक

लखनऊ

शनिवार की देर रात को अज्ञात हमलावरों ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एनआईए ( NIA ) के एक अधिकारी तंजील अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी. तनज़िल परिवार के अनुसार उन्हें करीब 21 बार गोली मारी गई है जबकी पत्नी फरजाना को चार गोलियां लगी है, और उन की हालत नाज़ुक बताई जा रही है. बच्चे सुरक्षित बताये जा रहे हैं.

BJP--2-add

बताया जा रहा है कि तंजील अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ किसी शादी में शरीक होकर घर वापस लौट रही थे. अज्ञात हमलावरों ने शादी से लौट रहे अहमद पर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चलाई जिससे उनका शरीर छलनी हो गया. गोली लगने से अधिकारी तंजील की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि इस हमले में उनकी पत्नी घायल हो गईं. उन्हें इलाज के लिए नोएडा रेफर किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

तंजील अहमद बीएसएफ से एनआई में आए थे और दिल्ली में पोस्टेड थे. सूत्रों का कहना है कि कुछ आतंकियों को पकड़ने में तंजील अहमद की अहम भूमिका थी. तंजील अहमद बिजनौर ब्लास्ट की जांच टीम में भी शामिल थे.

सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों की रात भर तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला. सूत्रों के अनुसार,एक साल पूर्व डीएसपी तंजील अहमद की कुछ आतंकियों को पकड़ने में अहम भूमिका रही थी. इनकी हत्या को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: