NORTHEAST

वर्तक प्रोजेक्ट में नए मुख्य अभियंता ने कार्यभार संभाला

तेजपुर

तेजपुर स्थित वर्तक परियोजना में दिनांक 19 अप्रैल 2017 को के पी पुरुषोत्तमन ने परियोजना के स्थानापन्न मुख्य अभियंता का कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने पूर्व मुख्य अभियंता ब्रिगेडियर जे एस ईशर का स्थान ग्रहण किया है।

उल्लेखनीय है कि वर्तक, सीमा सड़क संगठन का अग्रणी प्रोजेक्ट है। देश की सुरक्षा की दृष्टि से वर्तक का कार्यक्षेत्र अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसके मद्देनजर यहां बहुत ही अनुभवी अधिकारी को मुख्य अभियंता के तौर पर नियुक्त किया जाता है। वर्तक प्रोजेक्ट के निवर्तमान मुख्य अभियंता के पी पुरुषोत्तमन का संगठन में सेवा करते हुए दीर्घ अनुभव है साथ ही उन्हें अन्य विभागों में प्रतिनियुक्ति पर कार्य करने का भी वृहत अनुभव है। परियोजना मुख्यालय में कार्यभार संभालने के उपरांत उन्होंने कार्यरत सभी पदाधिकारियों से परिचय प्राप्त किया एवं सभी से उनके कार्यकलापों के में बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने सभी से नए जोश एवं उत्साह के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

वर्तमान में वर्तक परियोजना के अंतर्गत 03 बी.आर.टी.एफ. क्रमशः 14, 42 एवं 763 कार्यरत हैं। नए मुख्य अभियंता के कार्यभार ग्रहण करने के अवसर पर तीनों बी.आर.टी.एफ. कमाण्डर परियोजना मुख्यालय में आए हुए थे और उन्होंने स्थानापन्न मुख्य अभियंता के साथ बैठक की और अपने-अपने कृतिक बल कार्यक्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों एवं अन्य सभी संबंधित विषयों की जानकारी प्रदान की।

परियोजना मुख्यालय में पूर्व मुख्य अभियंता ब्रिगेडियर जे एस ईशर के कार्यभार छोड़ने से पहले उन्होंने मुख्यालय परिसर में सैनिक सम्मेलन किया जिसमें उन्होंने पिछले ढाई वर्ष के अपने कार्यकाल के दौरान वर्तक द्वारा प्राप्त उपलब्धियों एवं राजनेताओं से प्राप्त सराहनाओं के बारे में अभिव्यक्त किया। वर्तमान मुख्य अभियंता  के पी पुरुषोत्तमन के स्वागत एवं पूर्व मुख्य अभियंता के विदाई समारोह के अवसर पर मुख्यालय परिसर में ’बड़ा खाना’ भी हुआ जिसमें सभी रैंक के पदाधिकारी उपस्थित हुए। यह जानकारी वर्तक परियोजना के जनसंपर्क अधिकारी द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गयी है।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close