नरेंद्र मोदी एक जादूगर हैं, मुख्य मंत्री तरुण गोगोई

गुवाहटी

 

modi

वह एक जादूगर हैं.

वह पीसी सरकार से भी बड़े जादूगर हैं .

वोह बड़े बड़े वादे करते हैं और फिर बड़ी आसानी से उसे भूल जाते हैं.

वह अपनी पार्टी के एक अच्छे और सफल प्रचारक हैं.

वह एक बड़ी हस्ती है जिस का आम जनता से कोई लेना देना नहीं.

नके रिश्ते तो अमेरिका, जापान, चीन और ऑस्ट्रेलिया जैसे जैसे बड़े बड़े देशों से है.

जानते हैं यह सारी बातें किस ने और किस के लिए कहा है. नहीं…. तो हम आप को बताते हैं. यह सारी बातें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की शान में असम के मुख्य मंत्री तरुण गोगोई ने कहा है.   उन्हों ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी एक जादूगर हैं .

पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाते हुए गोगोई ने दावा किया कि इस बर्र के चुनाव में एक बार फिर कांग्रेस बहुत मत हासिल करेगी और सत्ता में वापस आएगी. उसे सरकार बनाने में किसी की मदद लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उन्‍होंने कहा कि जल्‍द ही राहुल गांधी, सोनिया गांधी और गुलाम नबी आजाद भी प्रचार करने के लिए आएंगे.

पिछले 15 वर्षों से असम में सत्ता की बागडोर कांग्रेस के हाथों में है. अब इस बार कांग्रेस कासीधा मुकाबला बीजेपी से है. हालांकि असम और बीजेपी के बीच, बीपीपीऍफ़ और ऐआईयूडीऍफ़ ऐसी पार्टियां हैं जो इस बार सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.  राजनैतिक पंडितों के माने तो इस बार असम में किसी पार्टी को बहुमत हासिल नहीं होगा. बीजेपी की स्थिति कुछ सीटों में छोड़ कर बहुत अच्छी नहीं है. इतना ज़रूर है की बीजेपी पहले से अधिक सीटें ला सकती है. क्योंकि बीजेपी के पास दो बड़े चेहरे और आसू का सर्थन है.  फिर भी असम में  मतदाताओं का एक बड़ा तबक ऐआईयू डीऍफ़ और बीपीएफ के साथ हैं. और यही तबका असम के चुनाव के नतीजों को दिशा दे सकता है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: