संगीतकार ए आर रहमान बेन सिक्किम का ब्रांड एंबेस्डर

गंगटोक

आजकल ज़माना है ब्रांड एंबेस्डर का, किसी कम्पनी का कोई प्रोडक्ट हो या फिर किसी सरकारी स्कीम को आम जनता तक पंहुचाना हो ब्रांड एंबेस्डर ज़रूरी है. पर्यटन को बढावा देने के लिए बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ब्रांड एंबेस्डर बने और कहा ” केवल एक बार तो गुजरता आईए तो सही ” .

इसी कड़ी में अब सिक्किम में पर्यटन को बढावा देने के लिए ग्रैमी पुरस्कार से सम्मानित संगीतकार ए आर रहमान को सिक्किम का ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है.

कल एक गंगटोक में आयोजित एक कार्यक्रम सिक्किम रेड पांडा विंटर कार्निवल के उद्घाटन समारोह में ए आर रहमान को सम्मानित किया गया और सिक्किम का ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग कहा कि उनका प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए वह रहमान के आभारी हैं.

उन्होंने कहा कि वह सिक्किम से जुड़ने की खातिर अपना बहुमूल्य समय देने के लिए रहमान को धन्यवाद देते हैं.

उन्होंने कहा कि हिमालय में स्थित यह छोटा प्रदेश देश के बाकी हिस्सों के लिए सहिष्णुता, करुणा, शांति, अखंडता और सांप्रदायिक सौहार्द का एक उदाहरण है.

रहमान राज्य के अपने पहले दौरे पर कल यहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के उत्साह को देख कर वह अभिभूत हो गए.

उन्होंने कहा कि यदि राज्य सरकार ने चाहा तो एक वर्ष के दौरान संगीत कार्यक्रम भी प्रस्तुत करूंगा. इस अवसर पर सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री एके घतानी, लोकसभा सदस्य पीडी राई आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: