सांसद और अभिनेता विनोद खन्ना नहीं रहे

मुंबई

सांसद और  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना नहीं रहे. आज सुबह उन का निधन हो गया. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में विनोद खन्ना ने आखिरी सांस ली. 70 वर्षीय विनोद खन्ना लम्बे समय से बीमार चल रहे थे. विनोद खन्ना गुरुदासपुर से सांसद थे. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में वो राज्यमंत्री भी रह चुके हैं.

हाल ही मे उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमे वो अस्पताल में काफी कमजोर स्थिति में नजर आ रहे थे. पंजाब के गुरदासपुर से सांसद और बॉलिवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक विनोद खन्ना की मृत्यु की खबर बेहद निराशा जनक है.

वह आखिरी बार फिल्म ‘एक थी रानी’ में नज़र आए थे. इसके पहले उन्हों ने 2015 में शाहरूख खान अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ में दिखाई दिए थे. विनोद खन्ना के निधन पर हेमा मालिनी ने दुख जताते हुए कहा है कि उनहें उम्मीद थी कि वो जलद स्वस्थ्य हो जाएंगे लेकिन ऐसा ना हो सका.

विनोद खन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1968 में एक खलनायक के तौर पर की थी। अपने फिल्मी करियर में विनोद खन्ना ने 140 फिल्मों में अभिनय किया. पहली ही फिल्म के बाद उन्होंने एक साथ 15 फिल्में साइन की थीं. उनका स्टारडम एक समय अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा था लेकिन शादी के बाद ओशो से प्रभावित होकर 4 साल तक परिवार और करियर से दूर रहे. इस दौरान वो अमेरिका में ओशो के आश्रम में माली का काम कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: