Uncategorized

मेघालय चुनाव: सुर्ख़ियों में राहुल गांधी की जैकेट, जानिए किया है ख़ास बात

शिलांग

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी मेघालय विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के लिए शिलांग गए थे. शिलांग में उन्हों ने कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया लेकिन चुनावी सभा की जगह उन की जैकेट सुर्खियाँ बटोरने लगी. टीवी के हेड लाईन्स से ले कर इन्टरनेट की दुनिया में राहुल गांधी की जैकेट की खबर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आईए बताते हैं पूरा माजरा किया है.

दरअसल 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शिलांग में ‘सेलिब्रेशन ऑफ पीस’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी प्रोग्राम में राहुल गांधी ब्लैक कलर की जैकेट पहनकर गए थे. बस फिर किया था इस जैकेट को लेकर बीजेपी की मेघालय यूनिट ने राहुल को निशाने पर ले लिया. और उन की तस्वीरें ट्वीटर पर पोस्ट हो गई.

बीजेपी ने जैकेट की असली फोटो और उसकी कीमत भी पोस्ट कर दी और कहा कि इस तरह का वन टू वन जैकेट ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रैंड बरबरी बनाती है. ब्लूमिंगडेल्स वेबसाइट के मुताबिक, इस जैकेट की कीमत 65145 रुपये है.

बस फिर किया था चंद सेकंड में ही राहुल गांधी की जैकेट अखबारों और टीवी के सुर्ख़ियों में आ गयी. ट्विटर पर कमेन्ट भी आने लगे. किसी ने लिखा कि ……” कांग्रेस हमेशा चिल्लाती आई है कि नरेंद्र मोदी की सरकार तो सूट-बूट की सरकार है, मगर अब उनके नेता राहुल गांधी खुद करीब 65 हजार रुपये की जैकेट पहने नजर आए”.

दरअसल बीजेपी का यह निशाना राहुल गांधी के पीएम मोदी पर कसे गए उस तंज का का जवाब है जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर ‘सूट-बूट’ की सरकार होने का आरोप लगाया था।

आप को याद दिला दें कि वर्ष 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने अपने नाम वाला सूट पहना था जिस की कीमत लाखों में बताई गई थी. इस सूट को लेकर राहुल गांधी ने कई बार पीएम मोदी पर निशाना साधा था. बाद में इस सूट की नीलामी की गई, तो उसे चार करोड़ 31 लाख रुपये मिले थे .

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close