मणिपुर- आर्थिक नाकेबंदी जारी, प्रदर्शन कारियों ने दो ट्रक किया आग के हवाले

इंफाल

मणिपुर में आर्थिक नाकेबंदी के कारण मणिपुर को जाने वाली सड़कों पर जरूरी वस्तुओं को ले जा रहे वाहन फंसे पड़े हैं जिससे जरूरी सामानों की कीमतें आसमान छू रही है। अलग जिरिबाम जिला की मांग को लेकर दबाव बनाने के लिए जिरिबाम डिस्ट्रिक्ट डिमांड कमेटी (जेडीडीसी) की ओर से बुधवार को अनिश्चितकालीन आर्थिक नाकेबंदी शुरू की गयी। राजमार्ग की मरम्मत के लिए अपनी मांग के वास्ते सेनापति जिले में ट्रांस एशियन हाइवे नंबर-एक पर सदर हिल्स के सिविल सोसाइटी संगठनों (सीएसओ) द्वारा अलग से की गयी आर्थिक नाकेबंदी से भी जरूरी सामानों की आपूर्ति प्रभावित हुयी है।

manipur economic blockade-1मणिपुर में आर्थिक नाकेबंदी के कारण सड़कों पर जरूरी चीजों को ले जा रही गाड़ियां फंसी हुई हैं, जिससे जरूरी सामानों की कीमतें आसमान छू रही हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जेडीडीसी के संदिग्ध समर्थकों ने अपनी मांगों के समर्थन में बुलाया गया आर्थिक नाकेबंदी के दौरान मणिपुर के तामेंगलोंग जिले में एनएच 37 पर लेनगांगपोकपी के निकट सामान से लदे दो ट्रक में आग लगा दी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस नाकेबंदी के कारण सेनापति जिले में हेंगबंग टैक्सेसन चेक पोस्ट में सामान से लदे तकरीबन 100 वाहन फंसे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: