मणिपुर के सीएम समेत 160 यात्री बाल बाल बचे,  एयरइंडिया के विमान से टकराया था पक्षी

इंफाल

मणिपुर के सीएम एन बिरेन सिंह समेत 160 यात्री उस समय एक बड़े हादसे में बाल-बाल बच गए जब एयरइंडिया का एक विमान  जिस में वह सभी  दिल्ली से इंफाल जा रहे थे, एक पक्षी से टकरा गय. विमान से पक्षी के टकराने के बाद विमान को फ़ौरन गुवाहाटी हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतार लिया गया. विमान में कुल 160 यात्री सवार थे. इस घटना की जानकारी खुद मुख्य मंत्री ने ट्वीटर पर दी.

उधर एयरइंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया है कि इंजीनियरों की एक टीम द्वारा जांच के लिए विमान को गुवाहाटी में उतारा गया.  हालांकि मुख्यमंत्री ने अगले ट्वीट में गुवाहाटी हवाई अड्डे पर एयरइंडिया की मनेजमेंट की खराब व्यवस्था की निंदा की. मुख्य मंत्री ने ट्वीटर पर लिखा कि गुवाहाटी हवाई अड्डे पर एयर इंडिया का मैनेजमेंट काफी खराब है, एयरक्राफ्ट के भीतर लोग बिना भोजन के थे. वहां एयरइंडिया के केवल तीन कमचारी थे.

इस घटना के बाद विमान की आगे की उड़ान स्थागित कर दिया गया.  विमान में सवार इंफाल कि ओर जाने वाले यात्रियों को रात में ठहरने की व्यवस्था विमान कंपनी ने ही करवाई है. इसके बाद शनिवार को सभी यात्रियों को उनके इंफाल तक के सफर के लिए इंतजाम करवाए गए और सभी को रवाना किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: