महिला टीचर ने छात्र का किया रेप. मिली 60 साल जेल की सजा

हर बार हम किसी छात्रा, युवती या महिला का रेप किये जाने की खबर सुनते हैं, लेकिन इस बार खबर उलटा है । एक महिला टीचर ने एक छात्र का रेप किया.


न्यूज़ डेस्क

11 साल के छात्र का रेप करने के आरोप में एक महिला टीचर को 60 साल के लिए जेल की सजा सुनाई गई है। मामला अमेरिका के टेक्सास का है। आरोपी महिला टीचर जेसिका जेवेल कोरिन बेनटन को सितंबर 2016 में छात्र के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। टीचर को एक अन्य छात्र ने पीड़ित छात्र के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था। जिसके बाद छात्र ने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी थी।

छात्र की मां ने आरोपी टीचर के खिलाफ मेस्क्वाइट अथॉरिटी को जानकारी दी। जिन्होंने जेसिका को यौन शोषण के गंभीर आरोप में तलब किया। महिला टीचर ने उस साल पीड़ित बच्चे को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन लड़का उस स्कूल का छात्र नहीं था, जहां महिला पढ़ाती थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसे लगता था वह लड़के साथ एक लंबे रिलेशनशिप में रह सकती है। टीचर ने कम से कम 10 मौकों पर छात्र का यौन शोषण किया था। मामले में फैसले तक पहुंचने में ज्यूरी को सिर्फ आधे घंटे का वक्त लगा और महिला को  सजा सुना दी गई।

पीड़ित के परिवार और थेरपिस्ट की बात सुनने के बाद ज्यूरी ने महिला को 60 साल की जेल की सजा सुनाई और इस दौरान उसे परोल भी नहीं मिलेगी। बता दें कि महिला की गिरफ्तारी के वक्त वह शादीशुदा थी। हालांकि वह अपने पति से अगल रहती थी। जेसिका एक दूसरे परिवार के साथ रहती थी, जिसमें दो बच्चे थे। पीड़ित छात्र उन्हीं बच्चों का दोस्त था। पुलिस ने बताया कि उन्हें इससे पहले एक और शिकायत मिली थी। जिसमें एक परिवार ने अपने बच्चे को आपत्तिजनक व्यवहार करते हुए देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: