क्रिस्टीना पिमेनोवा- दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की

नई दिल्ली

kristina pimenova-3रूस में जन्मी 10 साल की क्रिस्टीना पिमेनोवा को दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की का खिताब मिला है. हाल ही में क्रिस्टीना को अमेरिका में जबरदस्त मॉडलिंग कॉनट्रैक्ट भी मिला है. इसको लेकर वह तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं दूसरी तरफ, क्रिस्टीना की फोटो को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. खबर के मुताबिक पिछले साल क्रिस्टीना की मां ने सोशल साइट पर क्रिस्टीना की कुछ ऐसी तस्वीरें डाली थीं जिन पर तारीफ के साथ साथ उत्तेजक कमेंट भी आए थे. उन्हें अपनी बेटी की बोल्ड तस्वीरें डालने के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था.

तीन साल की उम्र से मॉडलिंग और चार साल की उम्र से रैंप वॉक कर रही क्रिस्टीना के 20 लाख से ज्यादा फेसबुक पर और 10 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोवर हैं. अपनी बेटी की तस्वीरों पर ऐसे कमेंट पढ़ कर वो चौंक गई थीं.

लोगों ने क्रिस्टीना के पैरों पर कमेंट किए. इस पर मां का कहना था कि वो लोग पीडोफाइल यानी बच्चों की तरफ शारीरिक रूप से आकर्षित होने वाले हैं, जिन्हें उनकी छोटी सी बेटी के मॉडलिंग के कपड़े उत्तेजक लगते हैं. यही वो तस्वीर है जिस पर लोगों ने क्रिस्टीना के पैरों को लेकर भद्दे कमेंट किए थे. एलए मॉडल नाम की कंपनी ने क्रिस्टीना को उनके यूथ सेक्शन के लिए मॉडल चुना है. यानी वे बच्चों के लिए जो कपड़े बनाए जाएंगे उनके लिए मॉडलिंग करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: