किलर हाईवे- सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत.

News desk/nesamachar.in

किलर हाईवे यानी NH-37 में दुर्घटनाओं  का दौर जारी है. इस बार काजीरंगा के पास बूढ़ापहाड़ में एक बस और कार के टक्कर में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई इन में दो बच्चे शामिल हैं. यह परिवार गुवाहाटी के टोकोबाड़ी का रहने वाला था और काजीरंगा घूमने के बाद गुवाहाटी लौट रहा था.

दरअसल यह परिवार आया था काजीरंगा नेशनल पार्क घूमने, यहाँ के एक सींग वाले गेंडे को पास से देखने. काजीरंगा घूमने के बाद परिवार वापस गुवाहाटी के लिए अपनी यात्रा शुरू किया. अभी यह कुछ ही दूर बूढा पहाड़ के पास पहुंचे थे की विपरीत दिशा से आ रही एक बस  (AS O1 FC 6100 ) उन की निसान माइक्रो कार  ( AS 01 EX 1133 ) से टकरा गयी. इसी निसान माइक्रो कार में ओह परिवार सफ़र कर रहा था. टक्कर इतना ज़बरदस्त था की कार के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में दो बच्चों समेत 6 लोगों की जान चली गयी.

मरने वालों के नाम हैं विकाश जैन ,करिश्मा जैन, बुबुल जैन, अनीता जैन, गोलू जैन, विभा जैन. इस हादसे में सिर्फ बिनीता जैन ही बच पायी जो की फ़िलहाल नगाँव के चिकित्सालय में जिंदिगी और मौत से लड़ रहीं है. घटना के बाद काज़ीरंगा और गुवाहाटी के टोकोबड़ी में मातम पसरा हुआ है.  शवों को पंचनामा के लिए नगाँव अस्पताल भेजा गया. चश्मदीदों के अनुसार एक्सीडेंट प्रोन एरिया होने के बावजूद भी दोनों ही गाड़ियां तेज रफ़्तार में थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: