isis के नज़र अब भारत पर- अपने किताब में पीएम मोदी का भी किया ज़िक्र

नई दिल्ली: 

पूरी दुनिया में तबाही मचाने वाला आतंकी संगठन isis ने भारत में भी आतंकी हमले करने की धमकी दी है और उस के निशाने पर पीएम मोदी भी हैं। isis ने यह धमकी अपने झंडे और ऑनलाइन किताब के जरिए दी है। इराक और सीरिया में तबाही मचाने  वाले संगठन ने प्रधानमंत्री का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी आईएसआईएस के दुश्मन हैं तथा मोदी मुस्लिमों के खिलाफ युद्ध छेडऩे की योजना बना रहे हैं। आईएसआईएस के मैसेज में कहा गया है कि देश के मुखिया नरेंद्र मोदी खुद हिंदूवादी हैं और भविष्य में मुस्लिमों के खिलाफ अपने लोगों को जंग के लिए तैयार कर रहे हैं।

फ्यूचर इस्लामिक स्टेट बैटल्सज् नाम की किताब में आईएस ने इराक-सीरिया के अलावा दूसरे देशों में भी आतंक फैलाने का एलान किया है। मैसेज में कहा गया है- हम अब भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान समेत कई देशों में दखल देंगे।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक इस खूंखार आतंकी संगठन ने उत्तर प्रदेश के दादरी हिंसा पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आईएसआईएस ने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदुओं की मनमानी बढ़ रही है। बीफ खाने वाले मुस्लिमों की हत्या की जा रही है।

आईएसआईएस का कहना है कि इन संगठनों को फंड देने वाले चाहते हैं कि इस्लाम से नफरत करने वालों की संख्या बढ़े और जब उनके देश में जंग जैसे हालात बनें तो वे उनका इस्तेमाल कर सकें। गौरतलब है कि नोएडा से सटे दादरी में अक्टूबर में अखलाक नाम के शख्स की गोमांस खाने की अफवाह में पीट-पीटकर हत्या दी गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: