BJP का सत्ता में नहीं लौटने पर पाकिस्तान कर सकता है संसद पर हमला- हिमंत बिस्वा सरमा

अगर BJP दोबारा सत्ता में  नहीं आयी तो पाकिस्तानी आतंकी भारत के संसद में भी गोली चलाएंगे और कोई जवाब देने वाला नहीं होगा,- हिमंता बिस्वा शर्मा


गुवाहटी

अगर BJP दोबारा सत्ता में  नहीं आयी तो पाकिस्तानी आतंकी भारत के संसद और असम के विधान सभा में भी गोली चलाएंगे और कोई जवाब देने वाला नहीं होगा, ऐसा कहना है असम के स्वास्थ मंत्री  हिमंता बिस्वा शर्मा का.

हिमंत बिस्वा शर्मा का यह तीखा ब्यान सुर्ख़ियों में है. उन्हों ने कहा है कि पीएम मोदी के नेत्रित्व में एक नया भारत का निर्माण हुआ है , ऐसा भारत जो आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब दे सकता है. शर्मा  कल असम के नगांव जिले में  एक जन सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्हों ने कहा कि इस नए भारत को संभाल  के रखना होगा…. इसी लिए मैं कहता हूँ की भारत को चाहिए…?  एक बौर मोदी सरकार……और अगर एक बार और भारत में और असम में मोदी सरकार नहीं आयी तो तो पाकिस्तान  के आतंकवादी  भारत के संसद और असम के विधान सभा में आ कर गोली चलाएंगे और  भारत के प्रधान मंत्री का इस का जवाब देने का साहस नहीं होगा…… हम को मोदी जैसा प्रधान मंत्री चाहिए …हम को मोदी का नया भारत चाहिए….. ऐसा नया भारत जो पकिस्तान के आँख दिखाने से नहीं डरता है…. जो आतंवादियों को  मुंहतोड़ जवाब देने की हिम्मत रखता है… दोस्तों हमारे असम की स्थिति भी अच्छी नहीं है….

Watch Video

 

शर्मा ने कहा असम की हालत भी अच्छी नहीं है इस लिए ज़रूरी है कि बीजेपी के नेत्रित्व में एकत्रित हो जाएँ . अगर ऐसा नहीं हुआ तो ” पाकिस्तान जिंदाबाद ” के नारे लगाने वाले असम की परंपरा और संस्कृति को ख़त्म कर देंगे.

उन्हों ने कहा कि अगर आज हम भारतीय जनता पार्टी के नेत्रित्व में एकत्रित नहीं होंगे तो असम में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले  हमारी परम्परा-संस्कृति ख़त्म कर देंगे …इस लिए हमारा यह युद्ध केवल हमारी उन्नती का युद्ध नहीं है बल्की हमारी राजनितिक पहचान और हमारी  विकास का युद्ध है…… एक ओर हम विकास की ओर ध्यान दे रहे हैं तो  दूसरी ओर हम असम की मट्टी और संस्कृति की रक्षा भी कर रहे हैं…… हम असमिया लोगों का भला करने की राजनीती कर रहे हैं , हम ऐसी राजनीती नहीं करते हैं जिस में असमिया का भला न हो.

शर्मा ने कहा की बीजेपी ऐसी पार्टी है जो क विकास के साथ साथ असम की मट्टी, परंपरा और संस्कृति की भी रक्षा कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: