पत्नी को सलमान की सुल्तान दिखाने के लिए पति ने बुक किया पूरा सिनेमा हॉल

शिमला

भारत समेत दुनिया भर में सलमान खान के प्रशंसक उनकी फिल्म सुल्तान की रिलीज का बड़ी शिद्दत से इंतजार कर रहे थेI  फिल्म ने उम्मीद के अनुसार रिलीज होने के साथ ही ज़बरदस्त  व्यापार शुरू कर दिया है और लोग उनकी फिल्म देखने सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं, ऐसे में हिमाचल प्रदेश के शहर हमीरपुर के रहने वाले  शंकर मुसाफिर ने अपनी पत्नी को सलमान की फिल्म सुल्तान दिखाने के लिए पूरा सिनेमा हॉल  ही बुक करा लिया।

दरअसल शंकर मुसाफिर की इस साल के अप्रैल में गीतांजलि से शादी हुई है। गीतांजलि सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है.  इसलिए शंकर ने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए 120 सीटों वाले गुरुकुल मॉल के सिनेमाहॉल को ही बुक करा लिया। मॉल के निदेशक को लगा कि शंकर अपने साथ 120 लोगों को लेकर आ रहे हैं लेकिन जब वो अपनी पत्नी संग अकेले मूवी देखने पहुंचे तो यकीन मानिए आम लोगों की तरह वो भी हैरान रह गये।

Sultan-Himachal--2
शंकर मुसाफिर अपनी पत्नी गीतांजली के साथ

मालूम हो कि फिल्म ‘सुल्तान’ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी है जो कि हरियाणा के एक पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सलमान खान के अलावा अनुष्का शर्मा और रणदीप हुड्डा भी मुख्य रोल में हैं। फिल्म 6 जुलाई को रिलीज हुई है और इसे काफी अच्छी ओपनिंग मिली है और फिल्म ने प्रदर्शन के 2 दिन के भीतर ही 70 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया हैI

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: