हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर: इंटिमेट सींस और उर्वशी का बोल्डनेस से भरपूर  

न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड के डायरेक्टर विशाल पंडया की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि उर्वशी रौतेला द्वारा  फिल्म में जम कर बोल्डनेस का तडका लगवाया गया  है I ट्रैलर में इंटिमेट और बोल्ड सीन्स की भरमार हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है जिससे दो भाइयों को प्यार हो जाता है। एक से वो खुद प्यार करती है तो दूसरा उससे जबरदस्ती हासिल करना चाहता है। इन दोनों भाइयों के पिता के  किरदार में बॉलीवुड के मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर हैं।

हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर: इंटिमेट सींस और उर्वशी का बोल्डनेस से भरपूर  

वो कहते हैं, ”मेरा एक बेटा जिस लड़की से शादी करना चाहता है मेरे दूसरे बेटे ने उस लड़की के साथ पहले ही सुहागरात मना चुका है।” इसके बाद शुरू होता है दोनों भाइयों में शह और मात का खेल।

इस फिल्म में उर्वशी रौतेला और करन वाही मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर में दोनों की केमेस्ट्री बहुत ही अच्छी दिख रही हैं। वहीं बोल्ड सीन के मामले में इस फिल्म ने पिछली तीनों फिल्मों में मात दी है।

click and watch trailer

एक और खास बात यह है कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ अब 2 मार्च की जगह 9 मार्च की रिलीज की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म में अहम भूमिका में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

इस फिल्म की बाकी की तीन कड़ियां काफी पसंद की गयी थी और हिट भी हुयी थीं।  इसलिये इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी इंतजार रहेगा।  इन फिल्मों की विशेषता इनकी बोल्डनेस है, जिसके लिये दर्शक इन फिल्मों को देखने सिनेमाहॉल तक खिंचे चले जाते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: