हरियाणा: महिला का आरोप- 40 लोगों ने 4 दिन तक किया रेप

पंचकुला ( हरियाणा )

हरियाणा के पंचकूला में एक महिला ने आरोप लगाया है कि 40 लोगों ने उसे बंधक बना कर रखा और चार दिन तक उससे बलात्कार किया। इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आज बताया कि महिला का आरोप है कि वह नौकरी की तलाश में बाहर निकली थी जब उसे एक गेस्ट हाउस में बंधक बना कर रखा गया।

चंडीगढ़ पुलिस के पास कल एक शिकायत दर्ज कराई गई जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसे 15 जुलाई से 18 जुलाई तक मोरनी हिल्स के एक गेस्ट हाउस में कैद कर रखा गया जहां आरोपियों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपियों में से एक उसके पति का जानकार था और उसने गेस्ट हाउस में उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था।

पुलिस ने इस संबंध में गेस्ट हाउस के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Read this also-  120 महिलाओं का रेप करने वाला पुजारी अमरपुरी गिरफ्तार

पंचकूला पुलिस ने मामले की जांच के लिए आज आईपीएस अधिकारी अंशु सिंग्ला के अधीन एक विशेष जांच दल का गठन किया। सिंग्ला इस समय पंचकूला के सहायक पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात हैं।

पंचकूला के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र कुमार मीणा ने कहा कि मामले में लापरवाही बरतने और उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी न देने के लिए दो सहायक उपनिरीक्षकों (एएसआई) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उनमें एक महिला अधिकारी और एक कांस्टेबल शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: