NATIONAL

हरियाणा: 120 महिलाओं का रेप करने वाला पुजारी अमरपुरी गिरफ्तार

 

चंडीगढ़

हरियाणा के जिला फतेहाबाद स्थित टोहाना में बने बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी को 120 महिलाओं के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

बाबा की गिरफ्तारी एक वायरल हुए वीडियो के आधार पर की गयी है. विडियो  से  खुलासा हुआ कि पुजारी  ने 120 महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाए.  वीडियो में महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा पुजारी अमरपुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने अमरपुरी के ठिकाने पर भी छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस को इस पुजारी के 120 महिलाओं से संबंध बनाने के वीडियो मिले.

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सबसे पहले प्रेतबाधाओं के नाम पर अमरपुरी महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था.  इसके बाद तंत्र-मंत्र के नाम पर उन्हें अकेले में बुलाकर नशीली दवा दे देता था.  महिला के बेहोश हो जाने पर यह पुजारी उनके साथ दुष्कर्म करता था और इस दौरान उनका वीडियो भी बना लेता था.  इतना ही नहीं, बाद में इस वीडियो को वायरल करने के नाम पर पुजारी महिलाओं को ब्लैकमेल करता था और खूब रकम बंटोरता था.  कई महिलाओं को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था.

पुलिस के मुताबिक पुजारी का असल नाम अमरवीर है और वो पंजाब के मानसा से करीब 20 साल पहले हरियाणा के टोहाना में आ गया था.  उस ने यहां जलेबी की दुकान भी लगाई और कुछ स्थानीय लोग उसे जलेबी बाबा भी पुकारते थे.  काफी पहले इसकी पत्नी की मौत हो चुकी है.  पत्नी के चले जाने के बाद बिल्लू ने पंजाब में करीब दो वर्षों तक तंत्र-मंत्र विद्या सीखी और फिर वापस लौट आया.

Read this also- महिला का आरोप- 40 लोगों ने 4 दिन तक किया रेप

जलेबी बाबा यानी बिल्लू तंत्र-मंत्र के अलावा सम्मोहन भी कर लेता था और इसी के दम पर वह महिलाओं को अपने कब्जे में कर लेता था.  अपनी फरियाद लेकर उसके पास पहुंचने वाली महिलाओं को वो झाड़-फूंक के नाम पर नशीली दवा खिलाकर बेहोश करने के बाद घिनौनी हरकत करता था.  बिल्लू ने अपना कमरा भी ऐसे बनाया था कि वो इन कामों का अंजाम दे सके.  तीन दरवाजों वाले इसके कमरे में वो गुप्त रास्ते से अपना शिकार लाता था और समाधि जैसी बनी जगह पर दुष्कर्म करता था. यहां उसने छिपे हुए सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे, जिनसे वो दुष्कर्म का वीडियो बनाता था.

पुलिस ने इस संबंध में दो महिलाओं और एक पुरुष को भी हिरासत में लिया है.  वहीं, अदालत ने अमरपुरी को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.  पुलिस ने अमरपुरी का शिकार बन चुकीं महिलाओं से सामने आकर उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाने की भी अपील की है.

 बता दें कि करीब नौ माह पहले भी पुलिस ने अमरपुरी को बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार किया था.  एक महिला द्वारा दर्ज कराए गए केस में पुलिस ने पहले उसे पकड़ा लेकिन बाद में वह जमानत पर बाहर निकल आया था.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close