गुवाहाटी- होटल कंटूर के महिला ट्रायल रूम में सीसीटीवी कैमरा

गुवाहाटी

गुवाहाटी के पल्टन बाजार स्थित होटल कंटूर के महिला ट्रायल रूम की तस्वीरें  सीसीटीवी कैमरे में कैद होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला ट्रायल रूम के ऊपर मौजूद सीसीटीवी कैमरे और उसके डीवीआर को जब्त कर लिया है। मामले के सिलसिले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

होटल कंटूर में बुटिक्स ऑफ इंडिया की ओर से exhibition cum sale का आयोजन किया गया था। इस उद्देश्य से होटल में अस्थायी महिला ट्रायल रूम बनाया गया था। दरअसल एक महिला  कपड़े ट्राय करने अंदर घुसी थी। जब वह बाहर आई और उसकी सहेली अंदर प्रवेश करने लगी तो उसकी नजर ट्रायल रूम के ऊपर सीलिंग के बीम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी।

          dresses     cctv

           Photos:  Vivek Sanganeria 

महिला ने फ़ौरन exhibition cum sale के आयोजकों को इसकी सूचना दी जिसके बाद होटल के कर्मचारियों को बुलाया गया। हालांकि कर्मचारियों ने महिला ट्रायल रूम के ऊपर लगा कैमरा ख़राब होने की बात कही। महिला होटल के कर्मचारियों की बात से संतुष्ट नहीं हुई और उसने सारा मामला अपने पति को बताया। महिला के पति के पूछने पर भी जब यही जवाब मिला तो पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस से भी होटल के कर्मचारी  कैमरा ख़राब होने की ही बात करते रहे। लेकिन मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी कैमरे और उसके डी वी आर की जांच के लिए विशेषज्ञों को बुलाया। जांच में कैमरा बिलकुल सही पाया गया तो सबके पैरो तले मानो जमीन खिसक गई।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और उसके डी वी आर को जब्त करते हुए होटल के कई कर्मचारियों और प्रदर्शनी के आयोजकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। बहरहाल मामले की जांच जारी है और सीसीटीवी कैमरे और डी वी आर को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: