गुड़गांव- स्‍पा सेंटर से देह व्‍यापार के आरोप में, 5 विदेशी सहित 15 लोग गिरफ्तार

गुड़गांव पुलिस एक स्‍पा सेंटर में छापा मारकर देह व्यापार करने के आरोप में पांच विदेशियों सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिस में थाईलैंड की पांच और  मणिपुर की पांच महिलाएं, शामिल हैं


गुड़गांव

गुड़गांव पुलिस ने सेक्‍टर 29 के एक स्‍पा सेंटर में छापा मारकर देह व्यापार करने के आरोप में पांच विदेशियों सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, थाईलैंड की पांच महिलाओं के अलावा गिरफ्तार लोगों में मणिपुर की पांच महिलाएं, यूपी से एक युवती और चार पुरुष शामिल हैं. जिनमें दो ग्राहक बताए गए हैं.

गुड़गांव पुलिस के मुताबिक, नए नियुक्त पुलिस आयुक्त केके राव की आदेश अनुसार छापेमारी की कार्रवाई की गई थी. उन्होंने बताया कि मामले में स्पा मालिक के खिलाफ वेश्यावृत्ति से संबंधित विदेश अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो कि छापेमारी के दौरान फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के मैनेजर और उसके सहायक को छापे के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस विदेशियों के वीजा की पुष्टि कर रही है, ताकि वे यह पता लगा सकें कि उनमें से कोई वीज़ा से अलग तो यहां नहीं आया.

गुड़गांव- स्‍पा सेंटर से देह व्‍यापार के आरोप में, 5 विदेशी सहित 15 लोग गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, गुड़गांव सेक्टर-29 मार्केट स्थित एससीओ नंबर 28 में चल रहे स्पा टाइम में काफी समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. सेंटर संचालक ही ग्राहकों को फंसाकर युवतियों के पास भेज रहा था.

ग्राहकों को लुभाने के लिए उसने थाईलैंड एवं मणिपुर की पांच-पांच युवतियों को रखा था. इसके अलावा यूपी की भी एक युवती को रखा गया था. ये सभी 11 युवतियां मसाज के नाम पर देह व्यापार में लिप्त पाई गई हैं. पुलिस ने बुधवार शाम को फर्जी ग्राहक भेजकर आरोपियों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: