अनंतनाग में सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला – 3 जवान घायल

श्रीनगर

अनंतनाग जिले में आतंकियों ने बुधवार शाम सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला किया. हमले में तीन जवान जख्मी हो गए. हमले के तुरंत बाद सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च आपरेशन चलाया, पर देर रात तक कोई आतंकी हाथ नहीं लगे थे. सीआरपीएफ कैंप पर हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन तहरीक-ए-मुजाहिदीन ने ली है. संगठन के प्रवक्ता ने श्रीनगर में एक स्थानीय समाचार एजेंसी को बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली है. सुरक्षा एजेंसियां इसकी पड़ताल कर रहीं हैं.

pathankot attack-2वहीं, कल शाम श्रीनगर एयरपोर्ट के पास पांच संदिग्ध आतंकियों की मौजूदगी की सूचना आने के बाद हड़कंप मच गया. बॉर्डर सुरक्षा फोर्स द्वारा मिले इस इनपुट के बाद एयरपोर्ट के आस-पास हाई अलर्ट जारी कर दिया गया. एनएसजी कमांडोज और एयरफोर्स के जवानों को इलाके में तैनात कर दिया गया है.

वहीं, गुरदासपुर में भी दो संदिग्धों को देखा गया है, दोनों आर्मी यूनिफॉर्म में थे। दोनों संदिग्धों को कुछ किसानों ने देखा तो फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। चश्मदीदों का कहना है कि दोनों संदिग्ध गुरदासपुर के तिबरी कैंट की तरफ बढ रहे थे। खबर मिलने के बाद पुलिस ने गुरदासपुर के बॉर्डर को सील कर दिया और कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया। गुरदासपुर के डिप्टी कमिश्नर समेत  कई आला पुलिस अफसर सर्च ऑपरेशन को मॉनिटर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: