सनी लियोन के खिलाफ FIR, मस्तीजादे में मंदिर में किया गया कंडोम का प्रचार

नई दिल्ली

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर विवादों में घिर गयी हैं। इस बार सनी लियोन पिछले दिनों रिलीज हुई  अपनी फिल्म ‘मस्तीजादे’ में मंदिर में किया गया कंडोम के प्रचार को प्रमोट करने के मुद्दे पर एक बार घिरती नजर आ रही है।

Sunny Leone in Mastizaade
Sunny Leone in Mastizaade

दिल्ली के आदर्श नगर थाने में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। सन्नी लियोन पर आरोप है कि मस्तीजादे फिल्म में उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ प्रमुख लोगों ने धार्मिक भावनाएं भड़काई हैं।

शिकायत में कहा गया है कि फिल्म के जरिए हिंदू धर्म और उससे जुड़े लोगों की भावनाओं पर चोट पहुंचाई गई है। फिल्म के एक सीन में मंदिर के भीतर कंडोम को प्रमोट करते दिखाया गया है। इसे बहुत भद्दे तरीके से फिल्माया गया है। इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। पुलिस अधिकारी ने इस मामले में बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। इसके बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

गौर तलब है कि सनी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की। यह वही फिल्म है जिसे सेंसर से निकलने के लिए खासी मशक्कत करना पड़ी। दो-तीन बार की ‍कोशिशों के बाद ही इसे सेंसर ने रिलीज करने की अनुमती दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: