PMO के सामने किसानो ने कपड़े उतारकर किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली

अपनी मांगों को लेकर तमिलनाडु के किसान यूं तो लंबे समय से दिल्ली के जतंर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन आज उन का प्रदर्शन न केवल PMO तक पहुँच गया बल्की किसानो ने आज प्रधान मंत्री आवास के सामने कपड़े उतार कर प्रदर्शन किये.

दरअसल आज सुबह जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों का सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पीएम से मुलाकात करने आया था. सूखे और कर्ज से परेशान ये किसान जब पीएम मोदी से मुलाकात नहीं कर पाए, तो अपना विरोध जताने के लिए उन्होंने ये अनोखा तरीका चुना.

किसानों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली के डीसीपी उन्हें प्रधानमंत्री ऑफिस ले गए थे और वादा किया था कि नरेंद्र मोदी उनसे मुलाकात करेंगे लेकिन किसान पीएमओ पहुंचे तो उनसे कहा गया कि वो अपनी पेटिशन एक अधिकारी के देकर यहां से चले जाएं.

मुलाकात नहीं होने से किसान खासे नाराज हो गए. इसके बाद किसानों ने पीएमओ के पास कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया और कड़ी धूप और तपती सड़कों पर नंगे बदन ही लोट लगाकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. बाद में प्रदर्शन करने वाले किसानों को पुलिस ने गिरफ्तारी कर लिया.

आपको बता दें कि जंतर-मंतर प्रदर्शन के दौरान आज से पहले इन किसानों ने नरमुंडों की माला तक पहनी थी. किसानों ने इन नरमुंडों के साथ ही धरना दिया था. धरना प्रदर्शन के दौरान किसानों ने मरे हुए सांपों को जीभ पर रखकर प्रदर्शन जैसे तरीके भी अपनाए हैं.

WATCH VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: