कैंसर पीड़ित अंश का पीएम मोदी के नाम भावुक पत्र

आगरा  

11 वर्षीय अशं ने अपने इलाज के लिए पीएम मोदी को एक भावुक पत्र लिखते हुए  ब्लड कैंसर जैसी घातक बीमारी की इलाज करवाने के लिए मदद की गुहार लगाई है I अंश ने एक पत्र  उत्तरप्रदेश के सीएम अखिलेश यादव को भी लिखा है और उन से भी अपनी जान बचाने के लिये मदद की गुहार लगाई है, क्योंकि वह जीना चाहता है।

कैंसर पीड़ित अंश का पीएम मोदी के नाम भावुक पत्र

ब्लड कैंसर से जूझ रहा आगरा निवासी अंश अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। उसे पिछले 3 साल से ब्‍लड कैंसर है। प्रधानमंत्री को लिखे अपने भावुक पत्र में अंश ने लिखा है कि मेरा इलाज पिछले 3 साल से चल रहा है लेकिन मैं ठीक नहीं हो पाया हूं। मेरे इलाज में मेरा घर, मम्मी के जेवर और बाकी सामान भी बिक गया है और पापा पर बहुत कर्ज है। और मेरे मां-बाप के पास अब इलाज के लिए पैसे नहीं है। उसने लिखा है कि मेरी सहायता कीजिए, मैं जीना चाहता हूं।

अंश के पिता ने बताया कि अंश के इलाज में अब तक 12 लाख से ज्यादा का खर्च हो  चुका है। उसके इलाज के लिए मैं हर जगह से कर्ज ले चुका हूं। हर हफ्ते 7-8 हजार रुपए सिर्फ दवा में लगते हैं। अगर मेरी मदद न हुई तो हम अपने इकलौते बेटे को खो देंगे। ऐसा हुआ तो हम भी जिंदा नहीं रहेंगे।

गौरतलब है कि बीते महीने 6 साल की वैशाली ने अपने दिल की बीमारी के इलाज के लिए प्रधानमंत्री को भावुक पत्र लिखकर मदद मांगी थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री ने उस लड़की के इलाज के लिए जरुरी कदम उठाने के निर्देश दिए और वैशाली के ठीक होने के बाद प्रधानमंत्री ने उससे मुलाक़ात भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: