दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर मिर्ची हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है. हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


नई दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक, जिस वक़्त  केजरीवाल अपने कार्यालय  से बाहर निकल रहे थे, तभी एक अज्ञात शख्स ने उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया है। हमलावर का नाम अनिल है।

जानकारी के मुताबिक, अनिल ने दिल्ली सचिवालय में सीढ़ियों के पास केजरीवाल को बात करने के लिए रोका। केजरीवाल जैसे ही रुके, अनिल ने उनका चश्मा खींचकर आंखों में मिर्ची डाल दी। इस धड़ पकड़ में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

अब सवाल यह उठ रहा है कि इतनी सुरक्षा के बीच आखिर शख्स केजरीवाल तक कैसे पहुंच गया। खबर यह भी है कि गिरफ्तार शक्श पेन इस कारस्तानी के बारे में सोशल मीडिया में भी लिखा था.

अपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हुई हो। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक और दूसरी घटना में एक रैली के दौरान एक ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: