DDCA मामला- केजरीवाल सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें -बीजेपी

नई दिल्ली

बीजेपी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से डीडीसीए मामले पर अरुण जेटली के खिलाफ आरोप लगाने के लिए ‘सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने’ को कहा है। पार्टी ने कहा कि दिल्ली सरकार की रिपोर्ट में वित मंत्री के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिला है। पार्टी प्रवक्ता एमजे अकबर ने कहा कि केजरीवाल ने डीडीसीए की जिस फाइल के बहाने सीबीआई छापेमारी को लेकर जेटली पर निशाना साधा, उस फाइल में जेटली का नाम तक नहीं है।

अकबर ने कहा कि 15 नवम्बर 2015 को सौंपी गई जांच रिपोर्ट में जेटली के खिलाफ लेसमात्र का आरोप भी नहीं है। इसलिए आप के राष्ट्रीय संयोजक (केजरीवाल) को जेटली से तो माफी मांगनी ही चाहिए, अदालत में भी जाकर यह कबूल करना चाहिए कि केंद्रीय मंत्री ने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल का यह कहना कि तीन-सदस्यीय समिति ने किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ जांच नहीं की है, हास्यास्पद है, क्योंकि उसी रिपोर्ट में पांच अन्य लोगों के नाम अंकित हैं। केजरीवाल अब और कितना झूठ बोलेंगे। उन्हें जनता को तो जवाब देना ही होगा।’

बीजेपी के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप (आम आदमी पार्टी) ने  गलत नंबर डायल कर दिया है।  उन्होंने कहा कि अब मानहानि के 10 करोड़ रुपये देने को तैयार रहें।

गौर तलब है कि डीडीसीए में कथित घोटाले के आरोपों में घिरे वित्त मंत्री अरुण जेटली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत 6 के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस पटियाला हाउस कोर्ट में और दस करोड़ रुपए की मानहानि (सिविल मानहानि) का मुकदमा दिल्ली हाईकोर्ट में दर्ज करवा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: