दंगल की एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के साथ विस्तरा फ्लाइट में छेड़ छाड़

 

मुंबई

शायद हमारे देश में लडकियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है, इस बात की तस्दीक करता है लड़कियों के साथ आये दिन होने वाली घटनाएँ I  ताज़ा घटना हुयी है दंगल फिल्म की लोकप्रिय एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ जब अधेड़ उम्र का एक शक्श ने विस्तारा फ्लाइट में सफर कर रही ज़ायरा के साथ छेड़-छाड़ की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं।

ज़ायरा ने सारी घटना का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। वीडियो में जायरा ने रोते हुए अपने साथ हुई आप-बीती भी सुनायी है।

जायरा ने आरोप लगाते हुए लिखा है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं।

जायरा ने फ्लाइट से ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है।

पहले जब मैंने इसाका विरोध किया, तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही। मगर, बाद में फिर वो इस तहर की हरकत कर रहा है। मैंने कोशिश की थी कि इस घटना का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका।

जायरा जब मुंबई पहुंची, तो उन्होंने एक लाइव वीडियो भी किया। इस लाइव वीडियो में वो रोते हुए अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बता रही थीं। उन्होंने कहा, वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की।

click and watch video

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: