INTERNATIONAL

Coronavirus से देह व्यापार में शामिल चीनी लड़कियां परेशान

डेली मेल के मुताबिक चीन से बाहर देह व्यापार करने वाली लड़कियां अपनी नेशनलिटी छुपा रही हैं.

न्यूज़ डेस्क

कोरोना  वायरस का असर देह व्यपार पर भी देखने को मिलने लगा है. कोरोना वायरस Coronavirus के डर से देह व्यापार prostitution शामिल चीनी लड़कियों Chinese girl के पास लोग जा नहीं रहे हैं. जिसकी वजह से विदेशों में देह व्यापार करने वालीं चीनी लड़कियां परेशान हैं और अपनी पहचान छुपा रही है.

डेली मेल के मुताबिक चीन से बाहर देह व्यापार करने वाली लड़कियां अपनी नेशनलिटी छुपा रही हैं. इतना ही नहीं वो खुद किसी और देश से बताने से भी हिचकिचा नहीं रही है. उनका कहना है कि कोरोना वायरस की वजह से उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है. ग्राहक उनके पास आना नहीं चाहते हैं.

इतना ही नहीं ऑनलाइन भी लड़कियां अपनी प्रोफाइल से चीन शब्द को हटा दिया है. आजीविका के लिए वो अब अपने रेट को भी कम कर दी है. डेली मेल के मुताबिक कई लड़कियों ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से उनका बिजनेस खराब हो गया है. उनकी आय बेहद ही कम हो गई है.

चीन से निकला कोरोना वायरस का खौफ अब पूरी दुनिया में फैल चुकी है. चीन में अब तक कोरोना वायरस से 490 लोगों की जान चली गई है. पूरी दुनिया में चीन से आने वाले लोगों की पहचान करते हुए उनकी जांच की जा रही है. यहां तक की कई मुल्क चीनी नागरिकों को एयरपोर्ट से ही वापस भेज दे रहे हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए अब तक कोई वैक्सीन की खोज नहीं की जा सकी है. कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने पर लोगों को आइसोलेट रहने और तुरंत डॉक्टर से मिलने की सलाह दी जाती है.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close