NORTHEAST

BRO के मुख्यालय वर्तक में ग्रेफ सम्मेलन का आयोजन

तेजपुर         

तेजपुर स्थित सीमा सड़क संगठन के प्रोजेक्ट वर्तक में दिनांक 08 मई 2017 को अतिरिक्त महानिदेशक (पूर्वी क्षेत्र) की अध्यक्षता में ग्रेफ सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में परियोजना के सभी पदाधिकारी उपस्थित हुए। 

उल्लेखनीय है कि डा. एस.एस. पोरवाल, वी.एस.एम. वर्तमान में गुवाहाटी स्थित अतिरिक्त महानिदेशक कार्यालय में तैनात हैं । कथित अधिकारी 31 मई 2017 को सेवानिवृत्त हो रहे हैं।  इसी उपलक्ष्य में मुख्यालय वर्तक द्वारा उनके सम्मानार्थ एक सम्मेलन का आयोजन करवाया गया। सम्मेलन में डा. पोरवाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि वे वर्ष 2004 से 2007 तक प्रोजेक्ट वर्तक के मुख्य अभियंता रहे थे, इसलिए उन्हें इस परियोजना से बेहद लगाव है। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से मेहनत एवं लगन से कार्य करने का आह्वान किया और संगठन के हित में नई तकनीकों  को अपनाने एवं संगठन को आगे ले जाने के लिए प्रेरित किया। 

सम्मेलन के अंत में डा. पोरवाल के सम्मान एवं विदाई स्वरूप एक चाय पार्टी का आयोजन भी किया गया जिसमें वर्तक के स्थानापन्न मुख्य अभियंता के पी पुरुषोत्तमन द्वारा डा. पोरवाल को पुष्प-माला पहनाकर औपचारिक विदाई प्रदान की गई। यह जानकारी वर्तक परियोजना के जनसंपर्क अधिकारी / वर्तक के मीडिया प्रभारी अवर श्रेणी लिपिक आर सी ध्यानी द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गयी है।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close