GUWAHATI

बोड़ो समझौते की खुशी में पीएम मोदी का असम दौरा- LIVE UPDATE

बोड़ो समझौते की खुशी में कोकराझार में एक रैली को संबोधित करेंगे...

गुवाहाटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Modi आज असम Assam दौरे पर आ  रहे हैं। पीएम मोदी हाल ही में हुए बोडो समझौते Bodo Agreement को लेकर कोकराझार में आयोजित होने वाली एक रैली को संबोधित करेंगे I इस रैली का आयोजन बोडो समझौता के उपलक्ष्य में किया गया है।

LIVE UPDATE

  • असम के कोकराझार पहुंचे पीएम मोदी। सीएम सर्बानंद सोनोवाल और राज्यपाल जगदीश मुखी भी मौजूद। थोड़ी देर में जनसभा को करेंगे संबोधित।

 

 बीटीएडी (बोडोलैंड टेरिटोरियल एरिया डिस्ट्रिक्स) जिलों- कोकराझार, बक्सा, उदलगुड़ी और चिरांग और पूरे असम के चार लाख से अधिक लोग इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसमें राज्य के जातीय समूहों का सांस्कृतिक कार्यक्रम भी शामिल है।

बोडो शांति समझौते और पीएम मोदी के स्वागत में असम के कोकराझार जिले में लोगों ने करीब 70 हजार दीयों को जलाकर अपनी खुशियों का इजहार किया। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने इसकी कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसमें दिख रहा है कि पीएम मोदी के दौरे से पहले कोकराझार दीयों की जगमगाहट से खिल रहा है।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के इस ट्वीट को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा- ‘थैंक्यू कोकराझार! मैं कल के कार्यक्रम का बेसब्री सेइंतजार है।’

LIVE UPDATE

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close