NORTHEAST

त्रिपुरा विधानसभा चुनावों में भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलेगी- हिमंत

अगरतला

असम के शिक्षा मंत्री और भाजपा के नेतृत्व वाले पूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन के चेयरमैन हिमंत बिस्वा शर्मा  ने दावा किया है कि त्रिपुरा में फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलेगी।

शर्मा ने कहा कि, फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीपीएम का सफाया हो जाएगा। पार्टी अगले कुछ महीनों की मेहमान है। भाजपा 60 सदस्यीय विधानसभा में दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी।

भाजपा कार्यकर्ताओं के बूथ लेवल ट्रेनिंग प्रोग्राम में हिस्सा लेने आए शर्मा ने आरोप लगाया कि त्रिपुरा में कानून व्यवस्था चरमरा गई है।

उन्होंने बताया कि कानून – व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति का जायजा लेने के लिए 10 नवंबर को भाजपा का संसदीय दल राज्य के विभिन्न इलाकों का दौरा करेगा। यह पैनल संसद में राज्य में मानवाधिकारों के हनन का मसला उठाएगा।

शर्मा ने आरोप लगाया कि त्रिपुरा की लेफ्ट फ्रंट सरकार विभिन्न विभागों में खाली पड़े 60 हजार पदों को भरने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है जबकि इन पदों के लिए मंजूरी दी जा चुकी है। भाजपा के युवा मोर्चा की त्रिपुरा यूनिट जल्द ही इन पदों पर नियुक्तियों की मांग को लेकर राज्यव्यापी आंदोलन करेगी।

शर्मा ने सभी विपक्षी दलों से अपील की है कि त्रिपुरा में सीपीएम को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए वे भाजपा का साथ दें।

सीपीएम के लगातार शासन के कारण राज्य के लोग मूलभत जरुरतों से वंचित हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि अगले साल फरवरी में त्रिपुरा में भाजपा अपनी पहली सरकार बनाएगी।

 

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close