बीजेपी नेता का ब्यान, ममता का सिर काट कर लाओ और 11 लाख रुपए ले जाओ

नई दिल्ली

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के युवा नेता योगेश वार्शने के एक विवादित ब्यान से जहां राजनेता हैरान और परेशान हैं वहीं जनता यह सोचने पर मजबूर है कि किया नेताओं को कभी भी, कहीं भी और कुछ भी बोलने की छूट है I

दरअसल बीजेपी के युवा नेता योगेश वार्शने ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए इनाम में देने की बात कही है। योगेश अलीगढ़ में बीजेपी यूथ विंग से जुड़े हुए हैं। इस बात को ले कर उनका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में योगेश कहते हैं, ‘जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा। ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आओ 11 लाख रुपए मैं उसे दिलवाउंगा। मैं दूंगा उसे 11 लाख रुपए।”

पूरा मामला यह हां कि बीरबम्ब में वीर हनुमान जयंती के लिए लोग मंगलवार (11 अप्रैल) को एक रैली निकालना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने उसके लिए इजाजत नहीं दी थी। खबरों के मुताबिक, फिर भी रैली हुई और फिर लाठी चार्ज हुआ।

योगेश ने पश्चिम बंगाल के इसी घटना के विडियो को देख कर यह ब्यान दिया था । उस विडियो में हनुमान जयंती के दिन ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे लोगों पर लाठी चार्ज के दृश्य थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: