बीजू दा पंचतत्व में विलीन, नम आँखों से चाहने वालों ने कहा अलविदा

गुवाहाटी

असमिया फिल्मों के सुपरस्टार के रूप में ख्याति प्राप्त अभिनेता बिजू फुकन को गुरुवार को राजधानी गुवाहाटी के नवग्रह श्मशान में राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन कर दिया गया जहां मुख्य मंत्री सर्वानन्द सोनोवाल समेत असमिया फिल्म जगत के वरिष्ठ अभिनेताओं और उन के चाहने वालों ने उन्हें नम आँखों से अलविदा कहा  | उन के निवास स्थल से उन की अंतिम यात्रा रवाना हुयी और शिल्पग्राम स्थित असम चलचित्र वित्त निगम के कार्यालय पहुँची , उस के बाद ज्योति चित्रवन,  रविन्द्र् भवन , आसू कार्यालय शहीद न्यास, असम गण परिषद कार्यालय होते  हुए  नवग्रह शमशान पहुँची| सभी जगहों में भारी संख्या में बीजू डा के चाहने वाले उपस्थित थे जिन्हों ने उन्हें श्रधान्जली दी  और नाम आँखों से उन्हें अलविदा कहा I

बिजू फुकन का निधन बुधवार की देर शाम को गुवाहाटी के अपोलो अस्पताल में हुआ था। उन्हें सांस से संबंधित शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर देर शाम को उनका निधन हो गया।

बीजू दा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मुख्य मंत्री सर्वानन्द सोनोवाल बजू डा को एक महान अभिनेता बताते हुए खा कि अस्म्वासी  उन्हें दिल की गहराइयों से प्यार करते थे| उन के साथी कलाकारों ने उने के साथ बिठाये हुए छ्णों को याद किया |

उनके निधन पर असम के राज्यपाल प्रो. जगदीश मुखी, मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के साथ ही मंत्रिमंडल के अन्य मंत्रियों, भाजपा अध्यक्ष रंजीत कुमार दास, कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा, अन्य वरिष्ठ नेताओं ने गंभीर शोक व्यक्त किया है।पहुंचा.

बीजू दा के चाहने वालों के साथ ही असमिया फिल्म जगत, असमिया कला जगत, साहित्यिक जगत, विभिन्न दल व संगठनों में शोक की लहर व्याप्त है। बिजू फुकन के निधन से असमिया फिल्म जगत का एक अध्याय समाप्त हो गया है। बिजू दा के नाम से विख्यात अभिनेता असमिया फिल्मों में ग्लैमर का समावेश किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: