बिहार: जहानाबाद में नाबालिग़ का चीरहरण, विडियो हुआ वायरल, 4 गिरफ़्तार

 

जहानाबाद

बिहार के जहानाबाद में एक लड़की के जबरन कपड़े उतारने और चीरहरण वाले वीडियो के वायरल होने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ़्तार किया है.

मामला कुछ यूं है कि हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें कुछ युवक एक लड़की के कपड़े ज़बरदस्ती उतार रहे हैं, उसमें लड़की संघर्ष करते नज़र आ रही है और आस-पास खड़े कई युवक हंस रहे हैं.

सोमवार को बिहार पुलिस ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके गिरफ़्तारी की पुष्टि की है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पीड़िता नाबालिग़ थी, हालांकि उसने अब तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है.

बता दें कि यह वीडियो 28 अप्रैल की रात को पुलिस को मिला था जिसके बाद कार्रवाई करते हुए  पुलिस ने चार लोगों को गिरफ़्तार किया है, जिनमें से एक नाबालिग़ है और बाकी के चार और लोगों की तलाश जारी है. और  इस मामले में आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बिहार: जहानाबाद में नाबालिग का चीरहरण, विडियो हुआ वायरल, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि वीडियो में एक मोटरसाइकिल भी नज़र आ रही है जिससे अभियुक्तों को ढूंढने में मदद मिली. पुलिस का  कहना है कि मोटरसाइकिल अभी तक बरामद नहीं हुई है और गिरफ़्तार किए गए युवकों से बरामद एक फ़ोन में यह वीडियो भी मिला है.

इस वीडियो में कुछ लोग इस घटना को देखते भी नज़र आ रहे हैं और उन्होंने इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की.

पुलसी  का कहना है कि इस वीडियो को प्रसारित करना भी क़ानूनी अपराध है. उन्होंने लोगों से भी अपील की अगर उन्हें इससे संबंधित कोई जानकारी मिलती है तो वह उन्हें ज़रूर बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: