Big Boss 9- प्रिया मलिक ने घरवालों के सामने पैंट में की “सुसु”

entertainment desk/nesamachar

गुवाहाटी- टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में रहनेवाले कंटेस्टेंट किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में आ ही जाते हैं। कभी लड़ाई, कभी प्यार, कभी अजीब हरकतें, को ले कर बिग बॉस का घर अक्‍सर चर्चा में रहता है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ, जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ‘बिग बॉस 9’ की महिला प्रतिभागी प्रिया मलिक ने इस घर में एक टास्क के दैरान सभी के सामने पैंट में ही सुसु (पेशाब) कर दिया।

टास्क में घरवालों को एक कार में जाकर बैठना  था। और जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक कार में रहेगा वो अगले दो हफ्तों तक नॉमिनेशंस से सेफ रहेगा और अगले हफ्ते घर का कैप्टन भी बनेगा। लेकिन इस दौरान अगर कोई कंटेस्टेंट कार से बाहर आ जाता है तो वो उसी समय टास्क से बाहर हो जाएगा।

              priya malik       priya malik 2

टास्क के दौरान प्रिया मलिक को सूसू जाना था लेकिन वो कार से उतरना भी नहीं चाहती थीं इसके बाद उन्होंने फैसला किया कि वो कार में ही सूसू करेंगी और उन्होंने ऐसा किया भी। प्रिया मलिक ने कार में बाकी सदस्यों की मौजूदगी में ही सूसू किया, ऐसा करने से पहले प्रिया ने घर में लगे कैमरों के बारे में भी नहीं सोचा।

बाद में तबीयक बिगड़ने के कारण सुयश कार से उतर गए। अब कार में चार घरवाले प्रिया, किश्वर, प्रिंस और रोशैल हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये घर वाले टास्क में जीतने के लिए और क्या-क्या करेंगे और इस शनिवार को सलमान खान इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: