असम: भारत बंद का कोकराझार में भी व्यापक असर

असम के बोडो बाहुल्य इलाके कोकराझार में भी भारत बंद का व्यापक असर देखने को मिला, बंद के दौरान बंद समर्थक बैनर और पोस्टर के साथ सड़कों पर प्रदर्शन किये. 


कोकराझार

पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी द्वार बुलाया गया  12 घंटे का भारत बंद का व्यापक असर भाजपा शासित राज्य असम के विभिन्य इलाको के साथ साथ बोडो बाहुल्य इलाका कोकराझार में भी देखने को मिला.

बंद के दौरान  कोकराझार शहर ले अलावा ,  सालाकाटी , फकिराग्राम ,शक्तिआश्रम , चिथिला , दोत्तमा, गोसाइगाव , सर्फान्गुरी , श्रीरामपुर , बोग़रीबारी , महामाया आदि इलाको में बंद का व्यापक असर देखने को मिला ।

Watch Video 

इन इलाकों के सरकारी तथा गैर सरकारी प्रतिष्ठान,  बाजार , दुकाने  बंद रहे । 31 नम्बर रास्ट्रीय राज्यमार्ग में भी वाहनों के आवागमन ठप रहा और सड़कें सुनसान रहीं । सड़कों  पर इका दुक्का  निजी दो पहिया वाहनों  के अलावा बाकी गाड़ियां  नदारत रही ।

असम: भारत बंद का कोकराझार में भी व्यापक असर

कोकराझार से दुसरे शहरों के लिए चलने वाली और दुसरे शहरों से यहाँ आने वाली लम्बी दूरी की बसें भी नहीं चलीं जिस से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. रेल विभाग द्वारा कई ट्रेनों के रद किये जाने से भी यात्रियों को परेशानी का सामना करना पडा.

बंद के दौरान बंद समर्थक झंडे और बैनर लिए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन करते देखे गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: