असम: 5 साल की मासूम के साथ गैंग रेप, फिर किया आग के हवाले

नगांव

असम के नगांव से एक दिल दहला दने वाले खबर आयी है. 24 मार्च को असम के नगांव में 5 साल की मासूम के साथ गैंग रेप किए जाने के बाद  उसे जिंदा जला दी जाने की खबर है.  इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव ह.

ख़बरों के अनुसार नगांव के बोर्दुआ में 5 साल की मासूम को 5 लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया और गैंगरेप के बाद उस मासूम के आग के हवाले कर दिया.

बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.  इस मामले में डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का शरीर करीब 90 फीसदी तक जल चुका था हमने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके। इस दर्दनाक घटना में मासूम की मौत हो गई है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी . अब ताल दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है जब की बाकी की तलास जारी है.

असम: 5 साल की मासूम के साथ गैंग रेप, फिर किया आग के हवाले

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मासूम अपने घर पर अकेली थी.  मौका पाकर आरोपी घर में घुसे और दुष्कर्म के बाद उस पर कैरोसीन डालकर उसे आग के हवाले कर फरार हो गए.  घर से धुंआ उठता देख पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो वह नजारा देख हैरान रह गए. आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल पहुंचाने के साथ ही पुलिस को सूचना दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: