“अंगूरी भाभी” हमेशा के लिए गायब हो सकती है टीवी स्क्रीन से ?

मुंबई

टीवी स्क्रीन की भाभी जी यानी “अंगूरी भाभी” अब टीवी स्क्रीन से हमेशा के लिए गायब हो सकती हैं. यह खबर सुन कर अंगूरी भाभी के चाहने वालों को सदमा ज़रूर पहुंचेगा लेकिन टीवी जगत से कुछ ऐसी ही खबर आ रही है.

जो खबरें आ रही हैं यदी उसे सचा माना जाए तो सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन अन्गोर्री भाभी यानी शिल्पा शिंदे के खिलाफ नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी करने का मन बना लिया है. अगर यह डायरेक्टिव जारी हो जता है तो फिर ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे किसी भी टीवी सीरियल में किसी भी  प्रोड्‌यूसर या डायरेक्टर के साथ काम नहीं कर पायेंगी.

shilpa-shinde-1

आप को बता दें कि पिछले कुछ महीनों से अंगूरी भाभी प्रिसद्ध कॉमेडी सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” से बाहर चल रही हैं. उनका कहना है कि उनके प्रोड्‌यूसर उनपर इस बात के लिए दबाव बना रहे थे कि वह कोई और सीरियल नहीं कर सकती. शिल्पा ने प्रोड्‌यूसर पर यह आरोप भी लगाया कि उसने कैरियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी. उसके भुगतान को भी रोक दिया.

वहीं प्रोड्‌यूसर का कहना है कि शिल्पा का व्यवहार काफी अव्यावहारिक हो गया था. उनके लिए चारो प्रमुख कलाकर बराबर हैं, लेकिन शिल्पा काफी नखरे दिखा रही थी. शूटिंग पर लेट से पहुंचती थी और कपड़े वगैरह को लेकर हंगामा करती थी. प्रोड्‌यूसर ने उसकी शिकायत एसोसिएशन से की है.

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ की शुरुआत पिछले साल मार्च के महीने में हुई थी. यह सीरियल और इसके पात्र कुछ ही दिनों में काफी चर्चित हो गये थे, जिनमें अंगूरी भाभी का नाम सबसे ऊपर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: