अंगूरी भाभी ने छोड़ा कॉमेडी शो ” भाभीजी घर पर हैं “, निर्माता ने थमाया कानूनी नोटिस

मुंबई 

” सही पकड़े हैं ” डायलॉग से मशहूर हुई  अंगूरी भाभी यानी टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अब प्रसिद्ध कामेडी शो ” भाभीजी घर पर हैं ” को अलविदा कह दिया है , जिस से नाराज़ हो कर  शो के प्रोडक्शन हाउस ने अनुबंध का उल्लंघन करने के लिए उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है. हालांकी शिल्पा शिंदे ने शो के निर्माता पर उलटे उन्हें ‘मानसिक रुप से प्रताडित’ करने का आरोप लगाया है .

अभिनेत्री शिल्पा के अनुसार  समस्या तब शुरु हुई जब उन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने उनसे ऐसे अनुबंध पर हस्ताक्षर करने को कहा जो उन्हें कहीं और काम करने की इजाज़त नहीं देता था. ऐसे में उन का करियर में रुकावट  आ सकता था . शिल्पा  का कहना है की उन्हों अनुबंधन का किसी भी तरह से उल्लंधन नहीं किया है | शिल्पा का यआरोप है कि शो में मुख्य किरदार के तौर पर भी पक्षपात किया गया और सौम्या टंडन को वरीयता दी गई.

दूसरी ओर ऐसी भी खबरें हैं कि शिल्पा ने मेहनताना बढाने की बात की थी और वह शो पर खुद का डिजायनर चाहती थीं. शो के निर्माता एडिट टू प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि अभिनेत्री द्वारा यूं अचानक शो छोडने के खिलाफ वह आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान में कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला है कि शिल्पा किसी और शो में काम करने की योजना बना रही हैं जो कि प्रतिस्पर्धी चैनल पर प्रसारित होगा. यह अनुबंध का उल्लंघन होगा. यदि वह हमारे साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्या का हवाला देकर काम करना बंद कर सकती हैं तो फिर किसी दूसरे शो में उनका काम करना आश्चर्यजनक है. वह इस मामले में अपने वकीलों की सलाह पर जरुरी कार्रवाई करेंगे.

निर्माताओं ने कहा कि उन्होंने अब तक दो बार शिल्पा के मेहनताने में वृद्धि की है और यह पहली बार नहीं है जब वह गैर पेशेवराना तरीके से पेश आ रही हैं. इस पर शिल्पा का कहना है कि यदि वह पहले भी गैर पेशेवराना रही हैं तो प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें पहले क्यों नहीं निकाला. उनके कुछ कहने के बाद ही क्यों यह प्रतिक्रिया दी. वह आगे देखेंगी कि इस मामले से कैसे निपटना है.

शिल्पा इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर हैं जो जल्दी ही प्रसारित होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: