“इनसाइड लव” में गुवाहाटी के अमित चौधरी मुख्य किरदार में

गुवाहाटी

एक बार फिर असम का सितारा बॉलीवुड में चमकने जा रहा है। इसी साल रिलीज़ होने जा रही हिंदी फ़िल्म “इनसाइड लव” में गुवाहाटी के युवक अमित चौधरी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। अमित गुवाहाटी के वरिष्ठ पत्रकार आत्मा चौधरी के पुफ़िल्म में अमित के साथ मुख्य भूमिका में गूंज चाँद है जो सहारा वन के धारावाहिक “आस्था ” में अभिनय कर चुकी हैं। फ़िल्म के दो गानों की शूटिंग हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के तवांग में की गई। शूटिंग समाप्त कर गुवाहाटी लौटे कलाकारों का जीआरपी ने भव्य स्वागत किया।

insie love team- pic- Vivek
inside love team- pic- Vivek

अमित छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं। इनमें “पवित्र रिश्ता”, “बड़े अच्छे लगते है” आदि शामिल है। वहीँ बड़े पर्दे पर हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 18:11 में वह विलेन का किरदार निभा चुके है। “इनसाइड लव” एक प्रेम कहानी पर आधारित फ़िल्म है जिसमें अभिनेत्री गूंज चाँद दोहरी भूमिका में है।

फ़िल्म में अमीर घर की बेटी बनी गूंज को एक गरीब घर के लड़के सनी से प्यार करने की सजा मिलती है। गूंज के माता-पिता अपनी ही बेटी की हत्या कर देते है जिसके बाद सनी आतंकवादी बन जाता है। आतंकवादी बना सनी अपना नाम अजनबी रख लेता है। इसी दौरान अजनबी की मुलाकात चाँद से होती है जिसकी शक्ल उसकी प्रेमिका गूंज से मिलती है। फ़िल्म का  निर्देशन मृणमय बोड़ो कर रहे हैं। इसकी शूटिंग अहमदाबाद, मुम्बई आदि विभिन्न स्थानों में की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: