अहमदाबाद- रईस की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान की गाड़ी पर पत्थरबाज़ी

अहमादाबाद

अहमदाबाद में फिल्म रईस की शूटिंग कर रहे अभिनेता शाहरुख खान की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पत्थरबाज़ी किये जाने की खबर है. जिस गाड़ी पर हनला किया गया उसी कार से शाहरुख को शूटिंग के लिए निकलना था. घटना सुबह करीब पांच बजे 5 घटी जब लोग आए और शाहरुख की कार पर पत्थर फेंके. पत्थर फेंकने वाले लोग जय श्रीराम और शाहरुख खान हाय हाय के नारे लगा रहे थे. इ्न सभी लोगों ने अपना रुमाल से चेहरा छुपाए हुए थे. शाहरुख खान की गाड़ी पर जिस समूह ने हमला किया उसके शिवसेना या विश्व हिंदी परिषद से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है.SRK-Car--2

मिल रही खबरों के मुताबिक शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों अहमदाबाद में हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात के अलग-अलग लोकेशन में हो रही है। शाहरुख खान सरखेज रोजा में पहुंचे हुए थे जब उनकी गाड़ी पर पथराव किया गया।

हालांकि शाहरुख उस वक्त कार में नहीं थी। कार होटल के गेट के अंदर खड़ी थी और बाईक से आए हमलावरों ने गेट के बाहर से ही पत्थर फेंका। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। साथ ही होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले रईस की शूटिंग के दौरान गुजरात के भुज में शाहरुख को विरोध का सामना करना पड़ा था। 3 फरवरी को भुज की खारी नदी किनारे शूटिंग होनी थी, जो कैंसल कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: