त्रिपुरा में चुनाव के बाद बीजेपी की सरकार, योगी आदित्यनाथ का दावा

अगरतला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि 17 फरवरी को हो रहे विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ वाममोर्चे को सत्ता से हटा कर बीजेपी सरकार बनाएगी. उस के बाद राज्य और केंद्र दोनों जगह  बीजेपी की सरकार होगी और तब ही त्रिपुरा का तेज़ गाती से विकास होगा.  सेएम योगी यह बातें पत्रकारों से बात चीत करते हुए  कहा.

सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, विकास और अच्छे शासन जैसे मजबूत पक्ष के कारण त्रिपुरा में हम अपनी सरकार बना लेंगे.

बता दें कि सीएम योगी सोमवार से त्रिपुरा में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वह  उत्तरी त्रिपुरा  और दक्षिणी त्रिपुरा में आधे दर्जन से अधिक जनसभाओं को संबोधित कर चुके है.  उन्होंने कहा कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) सरकार अपने कर्मचारियों तक को संतुष्ट नहीं कर सकी तो जनता को खुश कैसे करेगी.

आदित्यनाथ ने कहा, सातवें वेतन आयोग के आधार पर उत्तर प्रदेश सरकार अपने 14 लाख कर्मियों को ज्यादा वेतन देती है लेकिन त्रिपुरा की सरकार अभी तक ये नहीं कर सकी.

योगी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पिछले दस महीनों में कानून व्यवस्था में बहुत सुधार हुआ है.  उन्होंने कहा, मेरी सरकार में न कोई दंगा हुआ, न ही कहीं कर्फ्यू लगा.  उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोग मेरी सरकार के काम से बहुत खुश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: