गुवाहाटी- अदिश्री दत्ता का अपहरण, बरामद, पुलिस का अभियान सफल

गुवाहाटी

गुवाहाटी में कल दिन दहाड़े एक दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का अपहरण कर लिया गया था। लेकिन राहत की बात है कि आज सुबह ही पुलिस ने अभियान चलाकर उसे सर्थेबाड़ी से बरामद कर लिया।

7 वर्षीय अदिश्री नामक छात्रा को गुवाहाटी स्थित उसके घर से घर में ही काम करने वाली रूमी दास नामक नौकरानी ने अपहरण  कर लिया था। पुलिस के 300 सदस्यीय दल ने सफल अभियान चलाकर अदिश्री को आज सुबह करीब 2.30 बजे बरामद कर लिया।

Screenshot-1अपहरण कांड में अब तक 6 लोग गिरफ्तार। लुकमान अली, डानेश अली और टिंकू अली भी गिरफ्तार। कुल 7 लोग अपहरणकांड में शामिल थे। गाड़ी चालक की तलाश जारी है। अपहरण कांड का मास्टर माइंड डानेश अली एनडीएफबीएस का लिंकमैन है।

हैरानी की बात यह है कि इस अपहरणकांड को अंजाम देने वालों में शिक्षक और जानेश अली नामक पंचायत सदस्य का भी हाथ था।

अपहरणकर्ता आज सुबह लड़की को एन डीएफबी (एस) के लिंकमैन के हवाले करने  वाले थे और उन्होंने 1 करोड़ की फिरौती मांगने की योजना बनाई थी।

बहरहाल पुलिस ने सफल अभियान चलाकर लड़की को स्वस्थ हालत में बरामद कर लिया है। आज सुबह 3.45 बजे अदिश्री को गुवाहाटी लाया गया। गुवाहाटी के डीपीएस की छात्रा अदिश्री को स्लीपिंग टेबलेट खिलाकर अगवा किया गया था।

सोशल मीडिया भी था एक्टिव :

छात्रा का अपहरण होने के बाद सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव दिखा I लोग छात्रा की तस्वीर अपने अपने ग्रुप में शेयर करने लगे और बची की जानकारी मांग रहे थे I

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: