अरुण जेटली के घर के बाहर आप का प्रदर्शन

नई दिल्ली

डीडीसीए को लेकर उठा विवाद बढ़ता नजर आ रहा है. बुधवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता वित्त मंत्री अरूण जेटली के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए. अरुण जेटली के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व आप नेता सोमनाथ भारती और अलका लाम्बा कर रहे थे. पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को जेटली के सरकारी आवास की ओर जाने से पहले रेस कोर्स मेट्रो स्टेशन के बाहर रोक लिया. प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं के तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. जिस के जवाब में आप कार्यकर्ताओं की तरफ से दिल्ली पुलिस के जवानों पर पत्थर फेंके गए. प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए हुए जमकर नारेबाजी कर रहे थे, और अरुण जेटली से इस्तीफे की मांग कर रहे थे.

आप कार्यकर्ताओं के इस उग्र प्रदर्शन को देखते हुए अरुण जेटली के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. हालांकि आप के प्रदर्शन के दौरान बीजेपी भी अरुण जेटली के साथ खड़ी दिख रही है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय के मुताबिक इस मामले पर आप सियासत कर रही है.

दरअसल सीबीआई द्वारा दिल्ली सराकर के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के घर पर छापा मारने के बाद से आम आदमी पार्टी और अरुण जेटली के खिलाफ राजनीतिक जंग छिड़ गई है. गौरतलब है कि आप ने अरुण जेटली पर DDCA में घोटला करने का आरोप लगाया था जिसके खिलाफ उनके इस्तीफे की मांग कर आज आप प्रदर्शन कर रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: